Site icon Asian News Service

आमिर खान ने तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात की

Spread the love

इस्तांबुल, 17 अगस्त (एएनएस ) बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने तुर्की की प्रथम महिला एमिन एर्दोआन से मुलाकात की। अभिनेता ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं।

तुर्की के राष्ट्रपति की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार प्रथम महिला ने शनिवार को इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति आवास में अभिनेता से शनिवार को मुलाकात की। शनिवार को भारत का 74वां स्वतंत्रता दिवस भी था।

प्रथम महिला ने इस मुलाकात के बारे में ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ‘‘ विश्व विख्यात भारतीय अभिनेता, फिल्मनिर्माता और निर्देशक आमिर खान से इस्तांबल में मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई। मुझे यह जानकर खुशी हुई की वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग तुर्की के विभिन्न हिस्सों में पूरा करने के लिए आए हैं। मैं इसको लेकर आशान्वित हूं।’’

वेबसाइट पर प्रकाशित बयान के अनुसार खान ने एर्दोआन को सामाजिक प्रतिबद्धताओं से जुड़े अपने कामों के बारे में बताया और प्रथम महिला ने उन्हें अपनी फिल्मों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को उठाने की बधाई दी।

विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘ मिस्टर खान ने बताया कि वह अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ की शूटिंग तुर्की में पूरा करेंगे क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से इसकी शूटिंग भारत में पूरी नहीं हो पाई। अभिनेता ने प्रथम महिला को फिल्म सेट पर आने का निमंत्रण भी दिया।’’

यह फिल्म अब क्रिसमस के मौके पर 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। पहले यह फिल्म इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी।

Exit mobile version