Site icon Asian News Service

इंदौर में एक नाबालिग समेत दो आदिवासी भाइयों को बंधक बनाकर पीटा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

इंदौर (मध्य प्रदेश), आठ जुलाई (ए) इंदौर में मामूली बात पर एक नाबालिग लड़के समेत आदिवासी समुदाय के दो भाइयों को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटने के आरोप में शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों ने शुक्रवार रात को हुई इस घटना का वीडियो भी बनाया।.पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आदित्य मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुमित चौधरी, जयपाल सिंह बघेल और प्रेम सिंह परमार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि राऊ थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात 18 वर्षीय आदिवासी लड़का अपने 15 वर्षीय भाई के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था और कीचड़ होने के कारण उनकी गाड़ी फिसल गई।

मिश्रा ने बताया कि मोटरसाइकिल फिसलने की बात को लेकर आरोपियों ने दोनों भाइयों से बहस की और विवाद बढ़ने पर वे उन्हें अगवा करके एक निजी सुरक्षा गार्ड के कमरे में ले गए जहां उन्हें बंधक बनाकर पीटा गया।

उन्होंने बताया कि घायल भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत ठीक है।

डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान, अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि घटना के वीडियो के आधार पर अगर और लोगों के इसमें शामिल होने का पता चलता है, तो उनके खिलाफ भी उचित कारवाई की जाएगी।

Exit mobile version