Site icon Asian News Service

केबल ऑपरेटर के कार्यालय में गोलीबारी, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Spread the love

ठाणे, 10 जुलाई (ए) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक केबल ऑपरेटर के कार्यालय में चार लोगों ने कर्मचारियों को कथित तौर पर धमकी दी और उनमें से एक ने बहस के बाद परिसर में गोलियां चला दीं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि उल्हासनगर इलाके में रविवार शाम करीब सात बजे हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ और चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।.अधिकारी ने बताया कि आरोपी केबल ऑपरेटर के कार्यालय में गए, मालिक के बारे में पूछताछ की और कर्मचारियों को उस व्यक्ति से दूर रहने के लिए कहा जिसका उन्होंने नाम लिया था। बाद में कार्यालय के प्रवेश द्वार पर सुरक्षा कर्मियों के साथ उनकी बहस हो गई और एक आरोपी ने कथित तौर पर गोलियां चला दी।

अधिकारी ने बताया कि हिल लाइन पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (चोट पहुंचाने, हमला करने या गलत तरीके से रोकने की तैयारी के बाद अतिक्रमण), 440 (जान से मारने या चोट पहुंचाने की तैयारी के बाद किया गया उपद्रव), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य मंशा से किया गया कृत्य) और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। मामले की जांच जारी है।

वहीं पुलिस उपायुक्त डॉ. सुधाकर पठारे ने एक स्थानीय राजनेता के कार्यालय पर गोलीबारी की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Exit mobile version