Site icon Asian News Service

कोरोना से संक्रमित भाजपा नेता को अस्पताल कर्मियों ने पीटा,अधिकारियों ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

Spread the love


जौनपुर,21अक्टूबर एएनएस । यूपी के जौनपुर जिले में महिला जिला अस्पताल में स्थित कोविड 19 के एक मरीज के साथ कर्मियों द्वारा अभद्रता एवं मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मरीज अपने आपको भारतीय जनता पार्टी का नेता भी बता रहा है।
सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बुधवार सुबह नौ बजे अस्पताल कर्मी सफाई कर रहे थे उसी समय कोविड के मरीज पवन कुमार पाल 31 साल पुत्र रामअवतार पाल निवासी जहरूद्दीनपुर तहसील शाहगंज अस्पताल कर्मियों से उलझ गया।
मामला इतना आगे बढ़ गया कि मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट समेत शहर कोतवाल संजीव मिश्रा, चौकी प्रभारी भंडारी अमरेन्द्र कुमार पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये।
कोविड के मरीज ने शिकायत किया कि यहां काफी असुविधा है जिसके चलते मरीजों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। न तो सफाई होती है और न ही कोई उचित व्यवस्था की गयी है।
आरोप यह भी है कि उसके साथ अस्पताल के कर्मी द्वारा अभद्र व्यवहार करने के साथ-साथ मारपीट भी की गयी है।
इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि पवन पाल छोटी-छोटी बात को लेकर कर्मियों से उलझा करता है। हाल ही में उसने शिकायत किया था कि सफाई व्यवस्था ठीक नहीं है तो मुख्य चिकित्सा अधीक्षक द्वारा यहां उचित सफाई व्यवस्था करायी गयी। इसके बाद भी वह संतुष्ट नहीं है। मामले में पाल का आरोप है कि उसे लोगों ने पीटा भी है जिसकी कार्यवाही की जाये।
घटना घटने के बाद पहुंचे उच्चाधिकारियों ने उसे उचित कार्यवाही करने का विश्वास दिलाकर शांत कराया। यह मामला जहां चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं यह भी कहा जाता है कि यहां अव्यवस्था कुछ इस कदर गड़बड़ है जिससे भर्ती मरीजों में असंतोष अक्सर व्याप्त रहता है। हाल ही में एक मरीज ने तीसरे तल्ले पर से कूदकर आत्महत्या कर लिया था। वह मामला भी जस का तस आये राम गये राम की तरह निपट गया। फिलहाल इस मामले की भी जांच चल रही है।

Exit mobile version