Site icon Asian News Service

गजब:टिकट दिया शुक्रवार का, गुरुवार को ही चली गई ट्रेन,परेशान रहे यात्री

Spread the love


वाराणसी, 19 दिसम्बर एएनएस। रेलवे की लापरवाही कहें या कुछ और अचानक ट्रेनों के समय और दिन में बदलाव कर दिया गया, लेकिन यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं दी गई जिससे सैकड़ों यात्री परेशान हो गये है। यह नजारा शुुक्रवार को वाराणसी में देेेेखने को मिला। पहले महानगरी और ताप्ती गंगा के यात्रियों की ट्रेन छूटी, अब शुक्रवार को महामना एक्सप्रेस के दर्जनों यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। सुबह आरक्षण केंद्र से लेकर पूछताछ काउंटर तक यात्री भटकते रहे। महामना एक्सप्रेस पहले शुक्रवार सुबह 5:25 बजे छूटती थी, अब यह गुरुवार को चलाई जा रही है।
त्रिलोचन महादेव के करनराज परिवार समेत यहां आए थे। इन्हें वडोदरा के लिए जाना था। काउंटर से टिकट लिया था, जिसपर 18 दिसंबर की तारीख अंकित है। इसी तरह मऊ और वाराणसी के करीब 60 की संख्या में यात्री पहुंचे। यहां अलसुबह पहुंचे तो ट्रेन का पता नहीं था। यात्री इधर-उधर भटकते रहे। टिकट वापसी के लिए कभी आरक्षण केंद्र तो कभी पूछताछ काउंटर पर गए। निराश यात्रियों ने हंगामा किया।
यात्रियों का कहना था कि जब ट्रेन के दिन में बदलाव किया गया है तो सभी को जानकारी दी जानी चाहिए। निराश यात्री दोपहर बाद घर लौट गए।

Exit mobile version