Site icon Asian News Service

गाजीपुर में दो बैंक मित्रों से लूटे एक लाख चार हजार

Spread the love

गाजीपुर,02 नवम्बर (एएनएस)। यूपी के गाजीपुर जिले में पुलिस की लाख कवायद के बावजूद अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है।
ताजी घटना जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद में यूनियन बैंक के ठीक सामने आज सुबह करीब साढे़ दस बजे घटी। वहां हौसलाबुलन्द बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर दो ग्राहक सेवा संचालकों के एक लाख चार हजार लूट लिये और फिर मौके से फरार हो गए।
      जानकारी के अनुसार, बहलोलपुर निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक शैलेंद्र कुमार यादव तथा दुल्लहपुर निवासी विपिन कुमार कान्दू अपने पैसों से भरा बैग लेकर जलालाबाद में स्थित यूनियन बैंक के ठीक सामने टीन शेड में लोगों को आधार कार्ड से पैसा देने के लिए बैठे थे। फिनो बैंक संचालक शैलेंद्र कुमार यादव के बैग में ₹57000 तथा दुल्लहपुर निवासी विपिन कुमार कान्दू के बैग में ₹47000 मौजूद था।
     उसी समय बाइक पर सवार दो लूटेरे गमछा से मुंह बांधे वहां पहुंचे। उसमें से एक नीचे उतरा जबकि दूसरे ने बाइक को घुमाकर सड़क की तरफ कर लिया और बाइक को स्टार्ट ही रहने दिया। तबतक नीचे उतरा लूटेरा फिनो बैंक संचालक शैलेंद्र यादव के पास जा पहुंचा और तमंचे के बल पर  उससे पैसों से भरा बैग छीन लिया। उस दौरान  विपिन कन्दू अपने पैसों से भगा बैग शैलेंद्र को दिखाकर सामने हो रहे निर्माणधीण मकान को देखने के लिए गया हुआ था। लूटेरे ने तमंचे के बल पर उसका भी बैग उठा लिया और वहां मौजूद लोगों को धमकाते हुए सड़क पर स्टार्ट बाइक पर बैठ दुल्लहपुर बाजार की ओर भाग निकले।
           बैंक के पास दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मोहकमें में हड़कंप मच गया और  उपनिरीक्षक मनोज तिवारी घटनास्थल पर पहुंच जांच में जूट गये और घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। घटना की सूचना पाते ही  अपर पुलिस अधीक्षक शहर गोपीनाथ सोनी,क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा  सुरेश शर्मा और क्राइम ब्रांच टीम मौके पर जा धमकी और वहां बैंक में लगे पीड़ितों से घटना की जानकारी ली और सीसी टीवी कैमरा का फुटेज भी देखा। एसपी सिटी ने बताया लूटेरों को गिरफ्तार कर शीघ्र ही लूट का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Exit mobile version