Site icon Asian News Service

चित्रकूट में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने हमलावर का घर फूंका

Spread the love

चित्रकूट, 30 दिसम्बर एएनएस। चित्रकूट जिले में पहाड़ी थाने अंतर्गत प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार की रात करीब 10 बजे हमलावरों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए । इस दौरान वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने हमलावर के मकान में आग लगा दी। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी और कई थानों का फोर्स गांव पहुंच गया।  फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
प्रसिद्धपुर निवासी कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पटेल (55) और उनके भतीजे शुभम (28) पर गांव में ही रात को हमलावरों ने हमला किया। दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर मौत के घाट उतार दिया। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ चाचा-भतीजे को सीएचसी पहाड़ी पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वारदात को अंजाम देने में गांव के ही लोगों का नाम सामने आए हैं, परिजनों के मुताबिक हमलावरों ने रायफल से गोलियां चलाईं।

घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया और हमलावर के मकान में आग लगा दी। आनन-फानन में अग्निशमन की टीम बुलाई गई, टीम पहुंचने से पहले मकान पूरी तरह जल गया। पड़ोस के भी कई मकान भी आग की चपेट में आ गए है। आग पर टीम ने किसी तरह से काबू पाया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अंकित मित्तल व एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय मौके पर पहुंच गए। बवाल को देखते हुए कई थानों के पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया, गांव में तनाव की स्थिति है।

Exit mobile version