Site icon Asian News Service

जौनपुर में खेत में पानी के पाइप ले जाने को लेकर लेकर चली गोली, छात्रा जख्मी, हालत गंभीर

Spread the love


जौनपुर, 02 फरवरी एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के बेसहूपुर गांव में मंगलवार की सुबह पानी ले जाने के विवाद में हुई मारपीट व चली गोली से स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया है। मारपीट में दोनों पक्ष से चार लोग घायल हैं।घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। गोली चलाने वाले पक्ष के लोग घर से भाग गए हैं।
जानकारी के अनुसार गांव निवासी श्रीचंद तिवारी और पड़ोसी सभाशंकर तिवारी के बीच वर्षों से आपसी रंजिश चली आरही थी। मंगलवार की सुबह सभाशंकर खेत की सिंचाई करने के लिए ट्यूबवेल से खेत तक पाइप फैला रहे थे। श्रीचंद के घर के सामने लगाया गया सरकारी खड़जा के ऊपर से पाइप न ले जाकर ईंट उखाड़ उसके भीतर से ले जाने लगे। इसका हरिश्चंद्र के पक्ष ने विरोध कर दिया।
इसी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट के बाद आरोप है कि सभाशंकर की तरफ से तमंचे से फायर कर दिया गया। गोली श्रीचंद की भतीजी कुमारी कविता उर्फ सीमू  तिवारी (21) की कमर में लगी। वह मौके पर ही अचेत होकर गिर गई। धमाके की आवाज सुन ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े। लोगों को आता देख हमलावर फरार हो गए। मारपीट में एक पक्ष के हरिशचन्द्र तिवारी और कुमारी कविता तथा दूसरे पक्ष के सभाशंकर तिवारी घायल हो गए। किशोरी के पिता श्रीचंद्र का आरोप है कि कहासुनी के दौरान सभाशंकर के पुत्र आशीष अवैध तमंचा लहराने लगे। हम लोग घर के भीतर भागने लगे तो आशीष ने फायर झोंक दिया। जिससे उनकी पुत्री घायल हो गयी।
घायल किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे सीएचसी से जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version