Site icon Asian News Service

जौनपुर में मल्हनी उपचुनाव के मद्देनजर सुरक्षाबलो ने किया फ्लैगमार्च

Spread the love

जौनपुर 30 अक्टूबर (एएनएस) । यूपी के जौनपुर जिले में मल्हनी विधानसभा उप निर्वाचन के दृष्टिगत चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा सीआरपीएफ के जवानों के साथ विकासखंड बक्शा के शिवगुलाम गंज, शंभुगंज, नौपेड़वा बाजार में फ्लैग मार्च किया गया।
      फ्लैग मार्च के दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मतदाताओं को निर्भीक होकर अपनी इच्छानुसार मतदान करने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी किसी के पक्ष में मतदान करने हेतु दबाव बनाता है या पैसे का लालच देता है तो इसकी वीडियो बनाकर तत्काल सूचना दें, ऐसे  व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्र पर सभी मतदाता मास्क लगाकर ही जाए तथा कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करें एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। जिलाधिकारी ने सभी से अपील करते हुए का 01 नवंबर की शाम 5.00 बजे से किसी के यहां कोई बाहरी व्यक्ति अथवा रिश्तेदार नहीं रहेगा। मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत किसी भी व्यक्ति के घर में चोरी-छिपे भी कोई बाहरी व्यक्ति पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
              पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर मे कहा कि मल्हनी विधानसभा उप निर्वाचन को सकुशल एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जाएगा, जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि पर्याप्त मात्रा में सीआरपीएफ, पीएसी तथा जिला पुलिस की व्यवस्था की गई है जो चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखेंगे तथा चुनाव में बाधा उत्पन्न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगें। उन्होंने कहा कि 03 नवंबर को होने वाले मतदान के दिन केवल मतदाता अपने बूथ पर जाकर अपना मत देकर वापस घर आएं, इधर उधर खड़े होकर भीड़ इकट्ठा न करें, धारा 144 लागू रहेगी इसका कोई भी उल्लंघन न करे।

Exit mobile version