Site icon Asian News Service

जौनपुर में शार्ट सर्किट से लगी आग में जिंदा जलकर मां और उसके दो बच्चों की मौत

Spread the love


जौनपुर,12 सितम्बर एएनएस । यूपी के जौनपुर जिले के मड़ियाहूं क्षेत्र के सोईथा गांव में कमरे में सोते समय बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने से मां समेत दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई।
मां बेटों की मौत से पूरा गांव अचंभित है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही थी।
बताया जाता है कि सोईथा गांव निवासी मनोज गौतम की पत्नी सविता नहा धोकर और घर का काम करने के बाद आज अपरान्ह पति मनोज गौतम गांव स्थित पोखरे पर नहाने चले जाने के बाद पत्नी सविता ने अपने दो बच्चे दीवान 3 वर्ष दिग्विजय 8 वर्ष को लेकर अपने कमरे में कूलर चला कर सो गई।
बताया जाता है कि थोड़ी ही देर बाद अचानक बिजली वोल्टेज तेज हो गई और कूलर में शॉर्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई। धूंआ निकलते देख सविता की सासु कमरे की तरफ गई और धक्का मारकर कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे में आग एवं धुआं के सिवा कुछ नहीं दिखाई पड़ रहा था। बूढ़ी सास ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग जुटकर किसी तरह तीनों को बाहर निकाला। जिसमें मां सविता 3 वर्ष, बेटा दीवान 3 वर्ष की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि 8 माह का दूध मुहा बच्चा दिग्विजय की सांसे चल रही थी, परिजन तुरंत मड़ियाहूं सीएचसी इलाज के लिए ले गए जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।
सूचना पर पहुंचे कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय एवं क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं राजेंद्र प्रसाद ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों में मां समेत दो बच्चों की मौत पर कोहराम मचा हुआ था।

Exit mobile version