Site icon Asian News Service

ट्रेन में चढ़ रहे टीटीई का पैर बोगी और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा, इलाज के दौरान मौत

Spread the love

मथुरा (उप्र), 25 अगस्त (ए) मथुरा जिले में राया स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय फिसलने पर यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) का पैर बोगी और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गये। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।.

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि की है।.

सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर मथुरा के राया स्टेशन पर कासगंज से मथुरा आ रही पैसेंजर ट्रेन रुकी। उन्होंने कहा कि जब ट्रेन चलने लगी तभी टीटीई देव भजन भौमिक (30) बोगी में चढ़ने का प्रयास करने लगे, लेकिन फिसलने के कारण उनका पैर बोगी और प्लेटफार्म के बीच में फंस गया।

उन्होंने बताया कि ट्रेन के साथ पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी भौमिक भी घिसटते चले गए। लोगों के शोर मचाने पर जब तक ट्रेन रुकी, तब तक उनका पंजा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

उन्हें तुरंत पास के निजी अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद मथुरा के सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अत्यधिक रक्तस्राव होने से उनकी मृत्यु हो गई।

सिंह ने बताया कि भौमिक हाल ही में टिकट परीक्षक के पद पर तैनात किये गये थे और उनकी प्रशिक्षण अवधि अभी पूरी नहीं हुई थी।

सिंह ने बताया कि भौमिक मथुरा छावनी स्थित रेलवे स्टेशन पर तैनात थे तथा वहीं उपलब्ध कराए गए आवास में रहते थे। उन्होंने बताया कि उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया

Exit mobile version