Site icon Asian News Service

डेंगू से आरक्षी की मौत, पुलिस लाइन में दी गयी अंतिम विदाई

Spread the love

गाजीपुर,27 नवम्बर (ए)। सैदपुर कोतवाली में तैनात युवा आरक्षी आरक्षी सुनील कुमार प्रजापति की मौत, रविवार की भोर को वाराणसी में डेंगू के इलाज के दौरान हो गई। सुबह उनका शव सैदपुर कोतवाली लाया गया। इससे पूरे पुलिस विभाग में शोक फैल गया। वहां समस्त पुलिसकर्मियों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
उल्लेखनीय है कि रायबरेली निवासी सुनील कुमार 27 वर्ष पुत्र श्रीराम पिछले एक सप्ताह से डेंगू बुखार से ग्रस्त थे। उनकी चिकित्सा सैदपुर में निजी नर्सिंग होम में चल रही थी। स्थिति में सुधार न होने पर शनिवार को सैदपुर सीएचसी से दवा ली। डाक्टर ने उसे वाराणसी में दिखाने की सलाह दी। शाम को उनकी स्थिति और बिगड़ने पर उसे वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई।
बताया गया कि तीन भाइयों में सुनील ही घर का एकलौता कमाऊ सदस्य था। सुनील के मौत की सूचना से उसके पिता श्रीराम, माता जनक दुलारी, बड़े भाई राज नारायण और शिवनारायण सहित, दोनों विवाहिता बहनों के परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन दोपहर को सैदपुर कोतवाली पहुंचे थे।
बाद में मृतक आरक्षी का शव ससम्मान पुलिस लाइन लाया गया। पुलिस के जवानों द्वारा गार्ड आफ आनर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह व अन्य पुलिस अधिकारियों द्वारा शव पर पुष्प चक्र अर्पित किया गया। अंतिम विदाई कार्यक्रम में मृत आरक्षी को पुलिस कर्मचारियों द्वारा श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी। इस अवसर पर विभिन्न अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा भी अंतिम सलामी दी गई।

Exit mobile version