Site icon Asian News Service

ढाई साल से लापता व्यक्ति को जब इनाम में मिली स्कॉर्पियो तो–

Spread the love


सोलन,हिमाचल प्रदेश) 15 दिसम्बर एएनएस। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे किस्मत का फेर कहें या कुछ और। जो व्यक्ति पिछले ढाई साल से घर से लापता है, उसके नाम पर ईनाम में महिंद्रा स्कॉर्पियो निकली है। व्यक्ति का कोई अता-पता तो नहीं चला है लेकिन इनाम ने एक बार फिर उसके जिंदा होने का सबूत दिया है। जानकारी के अनुसार
हिमाचल के सोलन जिले ग्राम पंचायत पलोग के नेर गांव से गुम पवन कुमार के घर एक दवाई कंपनी की तरफ से चिट्ठी आने से माता-पिता को आस जगी है। दरअसल पवन कुमार ने किसी कंपनी की दवाई खरीदी थी। कंपनी के कूपन में महिंद्रा स्कॉर्पियो पवन के नाम पर निकली है। 
पवन के पिता नंद लाल शर्मा ने बताया कि करीब ढाई साल पहले उनका बेटा घर से यह कह कर निकला था कि शाम को लौट आएगा। इसी दिन से पवन लापता हो गया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में भी दर्ज करवाई है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है । परिजनों ने कंपनी के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि पवन कुमार ने करीब डेढ़ माह पहले दवाई खरीदी थी। कूपन पर पवन के नाम महिंद्रा स्कॉर्पियो इनाम में निकली है। कंपनी ने कहा कि पवन के दस्तावेज जमा करवाने के बाद इनाम दिया जाएगा।
उधर, डीएसपी प्रताप सिंह का कहना है कि इस मामले में पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। अगर व्यक्ति का कोई सुराग मिला है तो पुलिस इस पर काम करेगी। 

Exit mobile version