Site icon Asian News Service

तिरंगा यात्रा में देश विरोधी नारे का मामला, सपा नेता गिरफ्तार

Spread the love


बाराबंकी, 18 अगस्त (ए)। यूपी के
बाराबंकी में तिरंगा यात्रा में देश विरोधी नारे का वीडियो वायरल करने वाले युवक को ही गिरफ्तार किए जाने पर भाजपाइयों का आक्रोश फूट पड़ा। पूर्व विधायक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने देर शाम तक थाने में प्रदर्शन किया। पुलिस ने युवक को छोड़ने के बाद सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। युवक को पीटने वाले सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति होने पर पूर्व विधायक ने धरना समाप्त किया।
कस्बा के कुरेशी वार्ड के सभासद सपा नेता अयूब कुरेशी ने अपने समर्थकों के साथ बीते 13 अगस्त को बछरांवा तिराहे से हैदरगढ़ चौराहे तक तिरंगा यात्रा निकाली थी। इस दौरानम बबुरिहा पुरवा मजरे गोतौना गांव निवासी बीए के छात्र आशीष गौतम ने वीडियो बनाकर उसे फेसबुक पर वायरल कर तिरंगा यात्रा में देश विरोधी नारे लगाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी।
सपा नेता की तहरीर पर युवक हुआ था गिरफ्तार : वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने पर आरोपी सपा नेता अयूब कुरेशी 16 अगस्त की देर शाम थाने पहुंच कर तहरीर दी। जिसमें कहा गया कि उनके द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा के बनाए गए वीडियों में छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया गया। सपा नेता की शिकायत के बाद बुधवार की सुबह पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर थाने लाई और पिटाई भी की।

Exit mobile version