Site icon Asian News Service

तेज रफ्तार कैंटर ने खड़ी बस को मारी टक्‍कर, चार की मौत, आठ घायल

Spread the love


मथुरा, 12अगस्त एएनएस। यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बुधवार सुबह आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गये हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार यह बस बिहार के कटिहार से दिल्ली जा रही थी। यात्रियों में ज्‍यादातर बिहार के रहने वाले थे। एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 106 के पास बस का डीजल समाप्त हो गया। जिसकी वजह से बस चालक ने एक्सप्रेस-वे के किनारे बस को खड़ा कर दिया। बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे एक आयशर कैंटर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। कैंटर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा था। बस में टक्कर लगते ही बस सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एक्सप्रेस वे का दल और पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा बस में सवार घायल लोगों को उसमें से निकाला गया।
इस दुर्घटना में बस में सवार यात्री सिसिया पंचायत थाना बराड़ी कटिहार बिहार निवासी मोहम्मद रमजानी पुत्र अंसारी, गोपाल पुत्र मंगल और मोहम्मद शमशेर पुत्र इदरीश की मौत हो गई। इसके अलावा कैंटर सवार लालगोपालगंज इलाहाबाद निवासी नरेंद्र मिश्रा पुत्र तारा सिंह की भी मृत्यु हो गई।
हादसे में बस में सवार कटिहार निवासी भद्रू पुत्र अहमद हुसैन, मुस्तकीम पुत्र अब्बास, सोनू पुत्र अशोक, शाहरुख पुत्र शाहबुद्दीन, बेचलरजा पुत्र महेंद्ररजा और राजेश पुत्र लालचंद तथा कैंटर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Exit mobile version