Site icon Asian News Service

धोखाधड़ी के आरोप में दो बिल्डर गिरफ्तार

Spread the love

नोएडा, 22 नवंबर (ए)। मोटा मुनाफा देने का लालच देकर चार लोगों से करोड़ों रुपया निवेश करा धोखाधड़ी करने के आरोप में दो बिल्डरों को ईकोटेक-3 थाने की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया जबकि इनका एक साथी फरार है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ईकोटेक- 3 थाने पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आज बुलंद रियेल्टर प्राइवेट लिमिटेड नामक बिल्डर के दो निदेशक रजनीश नागर तथा सुनील नागर को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य आरोपी अनिल मिठास फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ विक्रम कथुरिया सहित कई लोगों ने ईकोटेक -3 थाने में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उनसे तथा उनके कई सहयोगियों से अपनी कंपनी में करोड़ों रुपये का निवेश करवाया और1 8 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से लाभ देने के साथ कंपनी के शेयर भी देने का वादा किया।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि रजनीश नागर, सुनील नागर तथा अनिल मिठास ने धोखाधड़ी करके इनके पैसे वापस नहीं दिए।

उन्होंने बताया कि पीड़ितों का आरोप है, कि जब वे पैसे मांगते हैं, तो ये कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी तथा अनिल दुजाना को अपना रिश्तेदार बताकर उनकी हत्या करने की धमकी देते हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version