Site icon Asian News Service

पचास बच्चों का यौन शोषण कर चुके यूपी के जेई को CBI ने किया गिरफ़्तार

Spread the love


नई दिल्ली-बांदा , 17 नवम्बर (ए)। सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को यौन शोषण मामले में गिरप्तार किया है। आरोपी 10 साल से मासूम बच्चों को अपना शिकार बना रहा था। इतना ही नहीं वह बच्चों के साथ गंदी हरकतों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर बेचता था। सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 
इस केस से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर के करीब 50 बच्चों का यौन शोषण किया, जिनकी उम्र 5-16 वर्ष के बीच थी। आरोपी को बांदा से गिरफ्तार किया गया है और जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। तलाशी के दौरान सीबीआई को 8 मोबाइल फोन, 8 लाख रुपए नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और अन्य डिजिटल सबूत मिले हैं, जिनमें बच्चों के साथ यौन शोषण के वीडियो क्लिप और तस्वीरें हैं। 

आरोप है कि जूनियर इंजीनियर 10 साल से इस अपराध को अंजाम दे रहा था। वह इंटरनेट पर वीडियो और तस्वीरों को बेचता था और डार्कनेट और क्लाउड सर्वर का इस्तेमाल करते हुए दुनिया के दूसरे पीडोफाइल्स के साथ साझा करता था। 
बताया जा रहा है कि वह छोटे बच्चों को लालच देकर अपनी जाल में फंसाता था। वह उन्हें मोबाइल फोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स देकर मुंह बंद रखने को कहता था। एक के बाद एक उसने कई बच्चों को इस तरह शिकार बनाया। लेकिन अब सीबीआई की गिरफ्त में आ चुका है।

Exit mobile version