Site icon Asian News Service

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

Spread the love

लखनऊ, 29 अक्टूबर एएनएस। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की पूर्व सांसद और पार्टी की वरिष्ठ नेता अन्नू टंडन ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। अपना इस्तीफा ट्वीट करते हुए उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से कोई तालमेल न होने और सहयोग न मिलने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर ही सवाल खड़े कर दिये हैं। अन्नू के साथ ही यूपी कांग्रेस महासचिव अंकित परिहार ने भी पार्टी  छोड़ दी है। 
अन्नू टंडन ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा से बातचीत से भी आगे का कोई रास्ता नहीं निकल सका। अन्नू ने कहा कि उन्हें इतना दुख 2019 का लोकसभा चुनाव हारने का नहीं हुआ जितना की पार्टी संगठन की तबाही और बिखराव देखकर हो रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का नेतृत्व सोशल मीडिया मैनजमेंट और व्यक्तिगत ब्रांडिंग में लीन है। पार्टी और वोटरों के बिखर जाने से उनको कोई मतलब नहीं है। पूर्व सांसद ने कहा कि नेक इरादों के बावजूद मेरे कुछ सहयोगी और बेहद ही अस्तित्वहीन व्यक्ति मेरा झूठा प्रचार कर रहे हैं। तकलीफ तब होती है, जब शिकायत के बाद भी पार्टी का नेतृत्व कोई प्रभावी कदम नहीं उठाता है। मेरी बात पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी से भी हुई कोई भी विकल्प या आगे का रास्ता नहीं निकल पाया। यूपी और अन्य राज्यों के वरिष्ठ नेता भी असहाय नजर आए।

Exit mobile version