Site icon Asian News Service

फरार श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के बाहर बना अवैध निर्माण ढहाया गया

Spread the love

नोएडा (उप्र), आठ अगस्त (ए)। महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी द्वारा उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित उनके आवास के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को ढहा दिया गया। त्यागी अभी फरार है।

अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रवीण मिश्रा ने ‘बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शहर के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण से की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था।

सोसायटी में गत शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की। उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की। इस मौके पर कुछ लोगों को मिठाइयां बांटते हुए भी देखा गया। उन्होंने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है।

इस सोसायटी में 1,000 से अधिक परिवार रहते हैं।

Exit mobile version