Site icon Asian News Service

बदमाशों ने असलहे की नोंक पर कलेक्शन मैनेजर से एक लाख लूटा

Spread the love


जौनपुर,25 अगस्त (ए)। जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के बाँसबारी झोरीया में झुरमुटों के पास बुधवार को बैंक में पैसा जमा करने जा रहे कलेक्शन एजेन्ट से बदमाशों ने असलहे के बल पर आतंकित कर एक लाख रूपये लूट लिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही थानागद्दी और केराकत पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार
बुधवार को बदमाशो ने नुआंव गांव निवासी मनीष कुमार सिंह को आतंकित कर रुपयों से भरा बैग लूट लिए। मनीष सिंह ई काम एक्सप्रेस कंपनी का कलेक्शन मैनेजर है। ई काम एक्सप्रेस कंपनी ऑनलाइन सामानों की डिलिवरी और कैश कलेक्शन का काम करती है। थानागद्दी बजार में सोहनी गेट के पास उसका कार्यालय है।
कंपनी के ब्रांच मैनेजर अभिमन्यु सिंह ने बताया कि मनीष कुमार सिंह एक लाख चार हजार एक सौ रुपए बैग में लेकर मोटरसाइकिल से केराकत स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहा था। बांसवारी झोरीय गांव के पास एक अपाची मोटर साइकिल से तीन बदमाशों ने पीछे से ओवरटेक कर रोक लिया।
पीड़ित के मुताबिक जब तक वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसे मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया और असलहा दिखाकर उसका रुपए वाला बैग छीनकर केराकत की ओर भाग गए।
सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और थानागद्दी पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि पीड़ित के साथ वालो को पूछताछ चल रही है पीड़ित व साथियो का अलग अलग बयान दें रहे है। पुलिस ने पीड़ित के साथ साथ चार अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version