Site icon Asian News Service

बलिया कांड को लेकर प्रियंका गांधी का भाजपा पर हमला, पूछा आरोपी के साथ खड़ा विधायक अब तक पार्टी में क्यों है?

Spread the love


लखनऊ, 18 अक्टूबर एएनएस। यूपी के बलिया कांड पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के खुलकर मुख्य आरोपी के समर्थन में आने के बाद विपक्षी दलों ने बीजेपी सरकार पर हमला तेज कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी रविवार को सवाल किया कि बैरिया से बीजेपी विधायक आरोपी के साथ खड़ा है, फिर भी वह पार्टी में क्यों बना हुआ है? 
प्रियंका ने ट्वीट कर पूछा कि ‘बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है। खबरों के अनुसार, अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था लेकिन वह फरार हो गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है। 

प्रियंका गांधी ने मामले को लेकर पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग कर कहा कि अब तक यह विधायक पार्टी में क्यों है? 
प्रियंका ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डॉ और अमित शाह बताएं कि क्या वे ‘अपराधी’ के साथ खड़े इस विधायक (सुरेंद्र सिंह) के साथ हैं? अगर नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है? 
बलिया में कोटे की दुकान के आवंटन के दौरान भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के करीबी धीरेंद्र ने पुलिस के सामने ही एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया था लेकिन बाद में छूटकर भाग निकला। रविवार की सुबह ही उसे दोबारा लखनऊ से पकड़ा गया। 

Exit mobile version