Site icon Asian News Service

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कई और केस दर्ज

Spread the love

भदोही, 11 नवम्बर एएनएस। यूपी के
भदोही जिले के ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र और एमएलसी रामलली मिश्र के खिलाफ पुलिस ने आईटी और जालसाजी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है। सूत्रों ने बताया कि विवेचना में कई तथ्य सामने आने पर पुलिस ने धाराएं बढ़ाईं हैं। विवेचना पूर्ण होने पर अब पुलिस चार्जशीट कोर्ट भेजने की तैयारी में है। पुलिस के मुताबिक विवेचना में विधायक के छह से सात करीबियों की संलिप्तता भी सामने आई है। 
धनापुर निवासी कृष्ण मोहन तिवारी की तहरीर पर दो माह पूर्व विधायक विजय मिश्र, एमएलसी रामलली मिश्र और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ जमीन  हड़पने, धमकी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। मामले में विधायक आगरा जेल में बंद हैं जबकि एमएलसी जमानत पर हैं। विष्णु मिश्रा अब भी फरार चल रहे हैं। विदेश भागने की आशंका में पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है। 

विवेचना अधिकारी कृष्णानंद राय के अनुसार विवेचना के दौरान कई नए तथ्य सामने आए हैं। जिससे विधायक की बहू समेत छह से सात करीबी फंस सकते हैं। एक व्यक्ति का ही दो स्थानों पर निर्वाचन कार्ड का होना, विधायक पुत्र की ओर से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन, कृष्ण मोहन तिवारी का पैन कार्ड इस्तेमाल करना, किसी के पर्सनल ईमेल का गलत तरीके से इस्तेमाल करना पाया गया है।
इसमें विधायक विजय मिश्र और एमएलसी रामलली मिश्र की संलिप्तता मिली है। जिससे दोनों के खिलाफ मंगलवार को आईटी एक्ट समेत कई आपराधिक धाराएं बढ़ा दी गई हैं। उन्होंने बताया कि विवेचना पूर्ण हो चुकी है। जल्द ही उसे कोर्ट में भेजा जाएगा। 

Exit mobile version