Site icon Asian News Service

भारी बारिश से यातायात प्रभावित

Spread the love

चेन्नई, सात नवंबर (ए) चेन्नई में भारी बारिश से जलभराव की समस्या पैदा होने के कारण रविवार को सामान्य यातायात, बस और ट्रेन सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं।

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि बारिश के कारण कुछ उड़ानों में देरी हुई लेकिन हवाई सेवा कुछ खास प्रभावित नहीं हुई। उन्होंने बताया कि बारिश के कारण देरी से हवाई अड्डा पहुंचे यात्रियों को भी उड़ान भरने दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि रन-वे पर भरे बारिश के पानी को भारी उपकरणों की मदद से निकाला गया। एक अधिकारी ने बताया कि मोनोरेल सेवा बाधित नहीं हुई। हालांकि बारिश के कारण बस सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं और सड़कों पर कुछ ही बसें नजर आयीं। इसके अलावा ट्रेन सेवा भी प्रभावित हुई।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि यहां बेसिन ब्रिज यार्ड में पानी भरने के कारण चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से आने-जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हुईं वहीं तिरुवनंतपुरम से आने वाली लंबी दूरी की ट्रेन को तिरुनिंद्रावुर में रोकना पड़ा।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि पटरियों पर पानी भरने के कारण ताम्बरम-बीच लाइन पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई। प्रभावित क्षेत्रों से पंप की मदद से पानी निकाला जा रहा है।

Exit mobile version