Site icon Asian News Service

मोदी सरकार के नौ साल में मुसीबतों से घिरे लोग : शिवसेना (उद्धव)

Spread the love

मुंबई, 31 मई (ए) शिवसेना (यूबीटी) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि उनके नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के नौ साल के दौरान देश की जनता कई मुसीबतों से जूझ रही है। इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि अगर यह शासन जल्दी खत्म हो जाए तो लोगों का भला होगा।.

पार्टी के मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में शिवसेना (यूबीटी) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को नए संसद भवन में राजदंड के प्रतीक को स्थापित किया। पार्टी ने कहा कि उन्होंने खुद की ‘राजशाही’ स्थापित करने के लिए ऐसा किया। पार्टी ने आरोप लगाया कि राजदंड में शामिल राजधर्म का पालन अभी नहीं हो रहा है और भ्रष्टाचार को संरक्षण दिया जा रहा है।.इसमें कहा गया है, ‘‘मोदी व उनके अंधभक्तों की नजर में भारत का निर्माण 2014 के बाद ही हुआ। देश की आजादी की लड़ाई में और देश के निर्माण में किसी भी प्रकार का योगदान नहीं देनेवाला राजनीतिक दल पिछले नौ वर्षों से सत्ता में है… मोदी सरकार के नौ साल का कार्यकाल देश की जनता के लिए मुसीबत का दौर साबित हुआ है। इसका अंत जितनी जल्दी हो जाए, उतना अच्छा होगा!’’

संपादकीय में आरोप लगाया गया है कि इन नौ साल में मोदी सरकार ने दो बार नोटबंदी की लेकिन नोटबंदी जैसा प्रयोग विफल रहा है। मोदी सरकार के राज में बेरोजगारी बढ़ी, काला धन बढ़ा, रोजगार देने का वचन पूरा नहीं हुआ और काले धन का उपयोग करके विरोधियों की सरकार गिराई गर्इं।

इसमें कहा गया है कि मोदी के अंधभक्तों को लगता है कि इन सब बातों से विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है।

Exit mobile version