Site icon Asian News Service

यह चुनाव बेरोजगारी और महंगाई जैसी समस्‍याओं को दूर करने के लिए :अखिलेश

Spread the love


रायबरेली, 21फरवरी(ए)।समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता और पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के चुनाव प्रचार में उतरने को लेकर बीजेपी नेताओं के तंज पर सोमवार को पलटवार किया। अखिलेश ने कहा भाजपा खुद कंफ्यूज पार्टी है। नेताजी (मुलायम सिंह यादव) साथ हैं तो उन्हें तकलीफ है, नेताजी दूर हैं तो उन्हें तकलीफ है। वो हमारे परिवार के बारे में कह रहे हैं। उन्हें मुझे धन्यवाद देना चाहिए कि मैं उनके परिवार के बारे में कुछ नहीं कह रहा हूं। 
अखिलेश ने रायबरेली में कहा कि मैंने किसी के परिवार के बारे एक शब्‍द नहीं कहा क्‍योंकि यह चुनाव बेरोजगारी और महंगाई जैसी समस्‍याओं को दूर करने के लिए हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि देश के वे उद्योगपति जो बैंकों को लूटकर भाग गए वे किससे जुड़े थे, सारा देश जानता है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव के खिलाफ करहल से चुनाव मैदान में उतरे और केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने अखिलेश यादव को डूबते हुए जहाज का कैप्‍टन बताते हुए कहा कि अब उन्‍हें जहाज पूर्व कैप्‍टन (मुलायम सिंह यादव) के सहयोग की जरूरत पड़ रही है जिन्‍हें उन्‍होंने ही 2017 में कैप्‍टनशिप से हटा दिया था। 
रायबरेली में अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर चरण में आगे जा रही है, पार्टी चौथे चरण में ही दो शतक लगा देगी और सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे। रायबरेली के ऊंचाहार में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की सरकान ने जनता को सिर्फ दु:ख और तकलीफ दी है। पांच साल में सिर्फ नाम बदलने का काम किया है। बाबा मुख्यमंत्री ने कुछ भी काम नहीं किया। अखिलेश ने कहा कि मैं पहली बार देख रहा हूं कि इस बार जनता चुनाव लड़ रही है। भाजपा की हार तय है।
सपा अध्‍यक्ष ने सरकार बनने पर गरीब महिलाओं को हर साल 18 हजार रुपए पेंशन देने का वादा किया। उन्‍होंने कहा कि पिछली सरकार में 500 रुपए देते थे। अब 1500 रुपए हर महीने पेंशन दी जाएगी। 300 यूनिट तक फ्री बिजली दी जाएगी। किसानों को अपने खेतों की सिंचाई के लिए बिजली का कोई शुल्‍क नहीं चुकाना पड़ेगा।

Exit mobile version