Site icon Asian News Service

यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, कायम है जंगलराज: सपा

Spread the love


जौनपुर, 18 नवंबर एएनएस । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने आज कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है, चारों तरफ भय और अराजकता का माहौल है, कोई भी सुरक्षित नहीं है, प्रदेश में जंगलराज कायम है।
                     सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम बुधवार को जौनपुर में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कहीं भी कानून का राज दिखाई नहीं पड़ रहा है, आज कोई भी सुरक्षित नहीं है, कब हत्या, लूट, डकैती और बलात्कार हो जाएगा इसका पता नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और जंगलराज कायम हो गया है।
          उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने पौने 4 साल हो गया है, आज सबसे ज्यादा किसान , मजदूर, नौजवान और बेरोजगार परेशान हैं ।उन्होंने कहा कि किसानों को उपज का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है, किसान अपना धान और गन्ना ओने पौने मूल्य पर बेचने को मजबूर है । धान क्रय केंद्रों पर भारी भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की उपज का मात्र 6 प्रतिशत ही खरीदती है बकिया 94 प्रतिशत का न्यूनतम मूल्य भी नहीं दिला रही है।
सपा अध्यक्ष ने कहा कि सड़कें जर्जर हैं गड्ढा युक्त हैं, पढ़ाई की दुर्व्यस्था हो गई है उन्होंने कहा कि 21 लाख करोड़ के बजट की बंदरबांट हो गई। प्रदेश में एक भी मेडिकल कॉलेज नहीं बना बनाया गया ब और एक यूनिट बिजली नहीं बनाई गई जो सपा सरकार में बिजली का उत्पादन था उसके दाम में बढ़ोतरी कर दी गई, स्मार्ट मीटर के नाम पर करोड़ों का घोटाला हुआ है उन्होंने कहा कि आज लघु उद्योग चरमरा गए हैं और प्रदेश सरकार सभी मोर्चे पर विफल हो गई है।
इस अवसर पर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक शैलेंद्र यादव ललई, पूर्व मंत्री एवं विधायक जगदीश सोनकर, विधायक लकी यादव, पूर्व विधायक गण उमाशंकर यादव, राजनारायण बिंद, श्रीराम यादव, डॉक्टर केपी यादव, गुलाबचंद सरोज, पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय, जिला पंचायत सदस्य पप्पू रघुवंशी, डॉ अवध नागपाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version