Site icon Asian News Service

शराब की दुकान में भीड़ और चक्का जाम को देख भड़के विधायक

Spread the love

रायपुर,02 नवम्बर (एएनएस)। पश्चिम विधान सभा के युवा विधायक विकास उपाध्याय आज दोपहर जब अपने निवास से निकलकर रायपुरा ओवर ब्रिज होते हुए क्षेत्र के दौरे पर जा रहे थे तभी ओवर ब्रिज से लगे शराब दुकान में भारी भीड़ के साथ जाम की स्थिति को देख भड़के और वहीं से अपने निवास लौट आबकारी विभाग के अधिकारियों को बंगले में बुलाकर स्पष्ट हिदायत दी कि उक्त शराब की दुकान किसी भी हालत में हट जाना चाहिए, इतना ही नहीं उन्होंने रायपुर कलेक्टर को भी फोन पर साफ शब्दों में कहा शराब की दुकानें रिहायशी इलाके से लगकर किसी भी सूरत में नहीं होना चाहिए।

विकास उपाध्याय दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड के अन्तर्गत रिंग रोड में स्थित रायपुरा ओवर ब्रिज के समीप शराब दुकान में भारी भीड़ और रोड में अप्रत्याशित चक्का जाम की स्थिति को लेकर सामने देख आज असहज महसूस करते हुए जबरदस्त आक्रोश की मुद्रा में थे। इसके पूर्व भी वार्ड के लोगों द्वारा उक्त शराब की दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग विधायक विकास उपाध्याय से की गई थी परन्तु संबंधित विभाग के अधिकारी इसके विरूद्ध कार्यवाही को लेकर हिला-हवाला करते रहे। आज जब विधायक विकास उपाध्याय खुद भरी दोपहरी में भारी भीड़ के साथ चक्का जाम की स्थिति सिर्फ शराब खरीदी को लेकर देखी तो वहीं से वापस अपने बंगले लौट आबकारी विभाग के तमाम अधिकारियों को बुलाकर स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि इस जगह से शराब की दुकान किसी भी हालत में अन्यत्र स्थानांतरित हो जाना चाहिये।

विकास उपाध्याय ने कहा शराब के नाम पर आम जनता का अहित हो या उन्हें किसी तरह की परेशानी हो वे अपने क्षेत्र में किसी भी सूरत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। विकास उपाध्याय इसे लेकर आज इस कदर आक्रोशित थे कि रायपुर कलेक्टर को भी फोन पर नाराजगी भरे लहजे में कहा दीनदयाल वार्ड से लगे रायपुरा चौक के समीप जो शराब की दुकान चलाई जा रही है उसे तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। विधायक के आज के आक्रोश को देखते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी भी दंग रह गए और काफी सहमे नजर आए।

Exit mobile version