Site icon Asian News Service

संजय सिंह की गिरफ्तारी भाजपा की हताशा को दर्शाती है: आम आदमी पार्टी

Spread the love

नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (ए) आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले के संबंध में अपने नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बुधवार को कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दावा किया कि यह कार्रवाई भाजपा की हताशा को दर्शाती है, क्योंकि यह (भाजपा) विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ से पराजित होने जा रही है।

पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वह लोगों की आवाज उठा रहे थे।

वहीं, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी को पूरी तरह अवैध बताया है।

आतिशी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘कौन जानता है कि अपने डर के कारण भाजपा और कितना गिरेगी…चुनाव से पहले ‘इंडिया’ से हार की हताशा साफ दिख रही है। मनीष जी और सत्येन्द्र जी के बाद जनता की आवाज मजबूती से उठाने वाले संजय भैया को भी सरकार ने गिरफ्तार कर लिया।’’

कैबिनेट मंत्री आतिशी ने एक पोस्ट में कहा, ‘‘वे हमारे पार्टी कार्यालय में क्यों नहीं ईडी का कार्यालय खोल लेते? ऐसा लगता है कि वे केवल आप के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर ही अपना अस्तित्व बचाए हुए हैं।’’

केजरीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह अवैध है। यह (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी की घबराहट को दर्शाती है। चुनाव से पहले वे कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।

इससे पहले दिन में केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह के आवास पर प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के छापे दिखाते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 के लोकसभा चुनाव में हार को देखते हुए हताशा भरे कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे कई छापे मारे जाएंगे, लेकिन डरने की कोई जरूरत नहीं है।

Exit mobile version