Site icon Asian News Service

सपा की सरकार में ट्रांसफार्मर रिश्वत देने पर बदला जाता था: केशव प्रसाद मौर्य

Spread the love

बिजनौर (उप्र) 25 मई (ए) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार में सिर्फ वीआईपी जिलों को बिजली मिलती थी और रिश्वत देने पर जला हुआ ट्रांसफार्मर बदला जाता था।.

बृहस्पतिवार को जिले के दौरे पर आये उपमुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में सिर्फ वीआईपी जिलों (सरकार में शामिल महत्वपूर्ण लोगों के गृह जिलों) में ही पर्याप्त बिजली आती थी और उस समय खराब या जले हुए ट्रांसफार्मर बदलवाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी।.उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सभी 75 जिलों में बिजली जाती ही नहीं है और 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदला जाता है।

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के ग्रामीण और नगरीय लाभार्थी को बुनियादी सुविधाएं जैसे शौचालय,गैस कनेक्शन,बिजली कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना और हर घर नल की सुविधाएं देने के आदेश दिए गये हैं।

उपमुख्यमंत्री नूरपुर के गांव हीमपुर पृथ्या में पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य अशोक कटारिया द्वारा आयोजित सत्संग में शामिल होने आये थे।

मौर्य ने बाद में ट्वीट किया, ”आज बिजनौर में पूर्व राज्य मंत्री एवं वर्तमान विधान परिषद सदस्य अशोक कटारिया के आवास पर पहुंचकर उनके परिवार से मिला और सत्संग तथा भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।”

Exit mobile version