Site icon Asian News Service

55 लाख की स्मैक के साथ तीन संदिग्ध तस्कर गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून, तीन अक्टूबर (ए) उत्तराखंड के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के तहत कार्यरत मादक पदार्थ रोधी कार्य बल (एएनटीएफ) ने नशे के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा करते हुए उधमसिंह नगर जिले में 521 ग्राम अवैध स्मैक के साथ मादक पदार्थ के तीन संदिग्ध अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 55 लाख रुपये है। .

गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक गुरदीप सिंह उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम में बस का चालक है। एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय रुद्रपुर में इंदिरा चौक से पहले सोमवार शाम को तीन संदिग्ध तस्करों को तब गिरफ्तार किया जब वे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर 521 ग्राम अवैध स्मैक बेचने जा रहे थे।.गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया वे यह स्मैक उत्तर प्रदेश पुलिस में रामपुर में तैनात रविकांत नाम के व्यक्ति से लाए थे जिसे उन्हें रुद्रपुर में इंदिरा चौक के पास किसी व्यक्ति को देनी थी।

आरोपियों ने कहा कि रविकांत ने उनसे कहा था कि इंदिरा चौक पहुंचकर वे उसे फोन करें, तभी वह बताएगा कि स्मैक किसे देनी है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले आलम (22), गुरदीप सिंह (26) तथा जीशान अली (24) के रूप में हुई है।

आरोपियों की दो मोटरसाइकिल (एक होंडा शाइन और एक हीरो स्पैलैंडर) को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Exit mobile version