Site icon Asian News Service

गाजियाबाद श्मसान हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी हुआ गिरफ्तार

Spread the love


गाजियाबाद, 05 जनवरी एएनएस। यूपी के गाजियाबाद में मुरादनगर श्मशान हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को भी सोमवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। अजय त्यागी की गिरफ्तारी के लिए सोमवार दोपहर ही 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए पांच टीमों को लगाया गया था। पुलिस के अनुसार अजय को गाजियाबाद के बाहर दूसरे जिले से गिरफ्तार किया गया है। उसे देर रात तक पुलिस टीम गाजियाबाद लेकर आयी। मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जा सकता है। 
दर्दनाक हादसे के बाद से ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी फास्ट हो गए थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को तत्काल दोषियों की गिरफ्तारी का निर्देश देते हुए अन्य कार्रवाई में तेजी का निर्देश दिया था। हादसे के कुछ घंटे बाद ही नगर पालिका मुरादनगर की ईओ निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष और ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। ठेकेदार को छोड़कर बाकि तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। फरार ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। आरोपी की तलाश में पांच टीमें लगा दी गई थी। इनमें एक टीम मुरादनगर कोतवाल अमित कुमार के नेतृत्व में रविवार से ही काम कर रही थी। चार स्पेशल टीमों को और लगा दिया गया है। इसमें एसएसपी की क्राइम टीम, एसपी सिटी और एसपीआरए के क्राइम टीम के अलावा सर्विलांस टीम शामिल थी।
सोमवार की देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम ने ठेकेदार अजय त्यागी को गैर जनपद से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को लेकर देर रात तक गाजियाबाद आयेगी। आरोपी को मंगलवार को गाजियाबाद की अदालत में पेश किया जाएगा।

Exit mobile version