Site icon Asian News Service

अखिलेश ने सपा एमएलसी पम्‍पी पर छापे को बताया बदनाम करने की साजिश, बोले-हिटलर के यहां सिर्फ एक मिनिस्‍टर था, BJP पूरी प्रोपेगेंडा पार्टी

Spread the love


कन्‍नौज, 31दिसंबर (ए)। समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्‍पराज जैन पम्‍पी के ठिकानों पर आज जारी छापेमारी के बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्‍नौज पार्टी ऑफिस पर प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी को जमकर कोसा और कहा कि जब बीजेपी की डिजिटल टीम समाजवादी इत्र बनाने वाले की सही पहचान नहीं कर पाई और गलती से उनके ही समर्थक पीयूष जैन के घर छापा पड़ गया तो सच बाहर आ गया। उन्‍होंने कहा कि पीयूष जैन के यहां छापामारी के दौरान सपा को बदनाम करने की खूब कोशिश की गई। हिटलर के जमाने में उनके यहां सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्‍टर था। यहां पूरी की पूरी प्रोपेगेंडा पार्टी है।  अखिलेश ने कहा कि इस छापे से बीजेपी की बौखलाहट और उसका डर साफ दिख रहा है। बीजेपी जा रही है। वो दिल्‍ली से एजेंसियां लाती है। कन्‍नौज का इत्र पूरी दुनिया में मशहूर है। बीजेपी का फूल कागज का फूल है। उससे खुशबू नहीं आ सकती। बीजेपी का फूल झूठ का फूल है। नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले भाजपा के लोग, सौहार्द की सुगंध को कैसे पसंद करेंगे।
उन्‍होंने कहा कि ये समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे और उन्होंने अपने ही साथी पीयूष जैन को ढूंढ निकाला।अब अपनी खीझ मिटाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है और इनके साथ कई और भी लपेटे में आ गए हैं क्योंकि भाजपा को दिखाना है कि हम निष्पक्ष हैं। 

Exit mobile version