Site icon Asian News Service

कोकीन के साथ पकड़े जाने पर भाजपा नेता पामेला गोस्वामी ने अपनी ही पार्टी के एक नेता को बताया जिम्मेदार

Spread the love


कोलकाता, 20 फरवरी (ए)। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी के कोकीन के साथ पकड़े जाने के बाद किरकिरी झेल रही बीजेपी को अब पार्टी में कलह का भी सामना करना पड़ रहा है। ड्रग्स केस को लेकर पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।
शुक्रवार को कोकीन के साथ गिरफ्तार की गईं पामेला ने शनिवार को एक एनडीपीसी कोर्ट में सुनवाई के दौरान दावा किया कि उन्हें उनकी पार्टी के ही नेता राकेश सिंह ने फंसाया है। पामेला ने कहा कि राकेश सिंह ने ही अपने आदमियों से कोकीन उनकी कार में रखवा दी। पामेला ने कहा, ”मुझे विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी है। मैंने पांच दिन पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड की थी।” उन्होंने मामले की जांच सीआईडी से कराने की भी मांग की।
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने पामेला के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। राकेश सिंह ने कहा, ”किसी के खिलाफ शिकायत कर देना आसान है, लेकिन साबित करना मुश्किल। वही (पामेला) बता सकती हैं कि मेरा नाम क्यों लिया। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे बदनाम करने की साजिश है। मैं इस तरह की गंदी राजनीति में विश्वास नहीं करता।”
 
भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है तथा पामेला को सिखा-पढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ”यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं। मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है।”
गौरतलब है कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, ”मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है।
इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि पूरा प्रकरण भाजपा के असली चेहरे को दर्शाता है। पार्टी महासचिव एवं राज्य में मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा, ”इससे पहले, उनकी (भाजपा की) एक नेता बच्चों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुई थीं। अब एक अन्य नेता ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई हैं। इससे सिर्फ यही साबित होता है कि भाजपा और उसके नेताओं का असली चेहरा क्या है।”

Exit mobile version