Site icon Asian News Service

गोरखपुर में एमएलसी की वोटिंग के दौरान अचानक दौड़ने लगे भाजपा सांसद रवि किशन, वीडियो हुआ वायरल,जानें पूरा मामला

Spread the love


गोरखपुर, 09 अप्रैल (ए)। भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन का शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रवि किशन गोरखपुर की सड़क पर अचानक दौड़ पड़ते हैं। रवि किशन की इस दौड़ को लोगों ने कई तरह के नाम भी दिए, लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली। रवि किशन का यह दौड़ लगाते हुए का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो शनिवार यानि नौ अप्रैल का ही है। 
शनिवार को यूपी में एमएलसी की 27 सीटों पर वोटिंग चल रही थी। सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने शहरों में जाकर वोटिंग करने पहुंचे थे। रवि किशन भी वोटिंग के लिए गोरखपुर के मतदान केन्द्र के लिए निकले थे।
सीएम योगी भी एमएलसी प्रत्याशी के लिए वोट डालने पहुंचे थे। इसी बीच रवि किशन दौड़ते हुए आए और सीधे मतदान केन्द्र पहुंच गए। दरअसल रवि किशेन की फ्लाइट लेट हो रही थी इस वजह से वह दौड़ते हुए पोलिंग बूथ के अंदर गए। रवि किशन को सीएम योगी के साथ ही वोट डालने जाना था, लेकिन उनकी फ्लाइट दो मिनट लेट हो गई थी। सीएम योगी पोलिंग बूथ के अंदर जा चुके थे। पीछे से रवि किशन जब दौड़ लगाते हुए पोलिंग बूथ की ओर बढ़े तो लोगों ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। एमएलसी चुनाव के लिए गोरखपुर पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन ने वोट डाल दिया है। वोट डालने के बाद रवि किशन ने अखिलेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, अखिलेश यादव हांफते और कांपते दिख रहे हैं। 2017 के पहले किसी की सुनवाई नहीं होती थी। इस दौरान रवि किशन ने कहा योगी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है। एमएलसी चुनाव में वोटिंग करने के बाद रवि किशन ने पायलट को धन्यवाद देते हुए कहा, कि वह सही समय पर पहुंच गए। उन्होंने कहा चुनाव में भी आपने हमें दौड़ते हुए देखा होगा, जब भाजपा की बात आती है तो डबल इंजन की सरकार दिख जाती है।

Exit mobile version