Site icon Asian News Service

मेरी बेटी को रात भर फोन कर करता है परेशान, इंजीनियर ने एक सीनियर आईपीएस अफसर पर लगाये यह आरोप, सीएम योगी से की शिकायत,जाने पूरा मामला

Spread the love


गाजियाबाद, एक अगस्त (ए)। यूपी के गाजियाबाद जिले से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जहां पर इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने प्रयागराज में तैनात एक सीनियर आईपीएस अधिकारी पर देर रात बेटी को मोबाइल पर कॉल कर परेशान करने का आरोप लगाया गया है। मामले की ट्विटर पर शिकायत की गई है। यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से मामले पर संज्ञान लेने की बात कही गई है। साथ ही पीड़ित को गाजियाबाद पुलिस में शिकायत देने की सलाह भी दी है। जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को ट्विटर पर की गई शिकायत के मुताबिक, इंजीनियर का कहना है कि उनकी बेटी को अलग-अलग नंबरों से फोन करके परेशान किया जा रहा है। परेशान करने वाला व्यक्ति कोई आम आदमी नहीं, बल्कि यूपी पुलिस का एक सीनियर आईपीएस ऑफिसर है। यही नहीं नंबर ब्लॉक करते ही आईपीएस अधिकारी द्वारा नए नंबर से कॉल करके बेटी को परेशान किया जाता है। पीड़ित ने शुक्रवार शाम को ट्विटर और मुख्यमंत्री, डीजीपी ऑफिस, यूपी पुलिस, आईपीएस एसोसिएशन आदि को टैग करते हुए इस संबंध में शिकायत की है।
पुलिस के मुताबिक जिस व्यक्ति के ट्विटर हैंडल से यह शिकायत की गई है, उसकी जांच पड़ताल करने पर यह सामने आया कि पिछले तीन सालों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। मार्च 2019 में इसी आईपीएस अधिकारी पर पैसों की मांग करने का आरोप लगाया गया। दूसरे मामले में गाजियाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप मढ़े गए और अब तीसरे मामले में बेटी को रात में फोन करके परेशान करने का आरोप लगाया गया है।इसके पीछे का मामला क्या है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।
पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर के ट्वीट के मुताबिक, उनकी बेटी को परेशान करने वाला आईपीएस अधिकारी 1997 बैच का है।  उनकी बेटी को अधिकारी क्यों परेशान कर रहा है, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है। उन्होंने आईजी रैंक के इस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Exit mobile version