Site icon Asian News Service

दिल्ली में शिक्षिका ने पांचवीं कक्षा की छात्रा पर कैंची से हमला किया, उसे पहली मंजिल से नीचे फेंका

Spread the love

नयी दिल्ली, 16 दिसंबर (ए) दिल्ली में एक शिक्षिका ने पांचवीं कक्षा की छात्रा पर कथित तौर पर कैंची से हमला किया और फिर उसे स्कूल भवन की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि आरोपी शिक्षिका को हिरासत में ले लिया गया है।.

अधिकारियों ने कहा कि घायल छात्रा का इलाज हिंदू राव अस्पताल में किया जा रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दिल्ली नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि तत्काल प्रभाव से आरोपी शिक्षिका को निलंबित कर दिया है और आगे की जांच की जा रही है।.

पुलिस को मौके से पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं क्लास की छात्रा को गीता देशवाल नाम की शिक्षक ने पहली मंजिल से फेंक दिया। इससे पहले टीचर ने उसकी पिटाई भी की थी।
पीड़ित बच्ची ने अस्पताल में बताया कि शिक्षक ने पहले कैंची से उसे मारा। टीचर उसके बाल भी काट रही थी। पीड़िता ने बताया कि क्लास में उसने कोई बदमाशी भी नहीं की थी फिर भी शिक्षक  ने उसे छत से फेंक दिया।
इस मामले में डीसीपी मध्य दिल्ली श्वेता चौहान ने बताया कि एक शिक्षिका बीच में बचाने आई तो उन्हें भी चोटें पहुंचाई हैं। इसमें हम कार्रवाई कर रहे हैं। बच्ची की हालत अभी ठीक है। हमने शिक्षिका हिरासत में ले लिया है।

Exit mobile version