Site icon Asian News Service

अधेड़ आटो चालक का शव शराब ठेका के समीप मिला, नशे में हुए विवाद के चलते हुई हत्या

Spread the love

गाजीपुर,01 अप्रैल (एएनएस) । यूपी के गाजीपुर शहर के टेढ़वा में स्थित देशी शराब की दुकान के समीप ही आज गुरुवार की सुबह एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। शव को देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गयी। वहां पहुंचे लोगों के द्वारा मृतक की पहचान कपूरपुर देहाती निवासी धर्मेंद्र राम 45 वर्ष के रूप में की। शव पाये जाने की सूचना पर मृतक के परिजन रोते बिलखते वहां पहुंचे।
सदर कोतवाली क्षेत्र के टेढ़वा स्थित देशी शराब की दुकान के पास बुधवार की देर रात ईंट से कूंचकर एक अधेड़ की निर्मम हत्या की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला, सदर कोतवाल विमल मिश्रा, रजदेपुर चौकी प्रभारी सुनील तिवारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली और मौका मुआयना कर मृतक के परिवार के लोगों से पूछताछ की।
घटना के सम्बन्ध में पता चला कि मृतक धर्मेंद्र शराबी था। कल रात वह में टेढ़वा रेलवे क्रासिंग के पास स्थित देशी शराब की दुकान के समीप बैठकर शराब पी रहा था,तभी वहां शराब पी रहे दो युवकों से उसकी मारपीट हो गई। युवकों ने उसकी पिटाई कर दी और फिर ईंट से उसके सिर पर कई वार कर लहुलुहान कर दिया और फिर वहां से चम्पत हो गये। संभवतः रक्तस्राव क व चोट के चलते उसकी मौत हो गयी थी।
सुबह उसकी मौत की खबर मिलने ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी संगीता सहित परिवार के अन्य लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतक धर्मेंद्र के पांच पुत्र और चार पुत्रियां है। वह आटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि रात में शराब के नशे में मारपीट हुई थी। सिर में ईंट के वार से धर्मेंद्र की मौत हुई है। मृतक के बड़े पुत्र शनी आर्या की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है और एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही हत्या के रहस्य से पर्दा उठ जायेगा।मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Exit mobile version