Site icon Asian News Service

सीएम योगी की फ्लीट में शामिल चालक निकला कोरोना पॉजिटिव, गाड़ी समेत हटाया गया

Spread the love

वाराणसी, 09 अप्रैल (ए)। सीएम योगी के काशी दौरे में लगी फ्लीट का चालक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद ड्राइवर को ड्यूटी से अलग कर दिया गया। वह जिस गाड़ी को चला रहा था उसे भी फ्लीट से निकाल दिया गया। अन्य गाड़ियों को भी सैनेटाइज किया गया। 
सीएम योगी के आगमन से सतर्कतावश उनकी सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मियों और फ्लीट के चालकों का एंटीजेन किट से शुक्रवार सुबह कोरोना जांच शुरू की गई थी। इसी दौरान पूरे हेलीपैड से लेकर फ्लीट में शामिल सभी गाड़ियों को सेनेटाइज किया गया। सीएम योगी के आगमन पर बीएचयू पहुंची फ्लीट की पायलट गाड़ी को चला रहे पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही खलबली मच गई। तत्काल गाड़ी समेत ड्राइवर को फ्लीट से अलग कर दिया गया। चालक के संपर्क में आए कुछ पुलिस वालों को भी वीआईपी ड्यूटी से अलग किया गया है। 
सीएम योगी से मिलने पहुंचे रोहनिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह की मुलाकात नहीं हो सकी। हेलीपैड तक पहुंचने के बाद वह लौट गए। इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। पिछले दिनों विधायक भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। 
इस बीच प्रयागराज से सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर बीएचयू पहुंचे। विश्वविद्यालय परिसर स्थित केंद्रीय सभागार में कोविड-19 बचाव व रोकथाम को लेकर चल रहे प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाईयों व व्यवस्थाओं पर समीक्षा बैठक किये।

Exit mobile version