Site icon Asian News Service

शादी समारोह से लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

Spread the love

बहराइच, पांच मई (ए) उत्तर प्रदेश में बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर कैसरगंज थाना क्षेत्र के मदनी अस्पताल के पास एक टेंपो के सामने से आ रहे डंपर (बड़ा ट्रक) से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।.

उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए पांचों लोग एक ही परिवार के थे और वे एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हुजूरपुर थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा निवासी 15 लोग कैसरगंज थाना क्षेत्र के रुकनापुर गांव में बेटी का तिलक चढ़ाकर बृहस्पतिवार देर रात टेंपो से घर लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि रात को 12 बजे के आसपास उनका टेंपो मदनी अस्पताल के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे डंपर चालक ने टेंपो को टक्कर मार दी और घटनास्थल से फरार हो गया।

सूत्रों के अनुसार, हादसे में भगवान प्रसाद (40), अनिल (15), खुशबू (35), हरीश (45) और जयकरण (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नन्हें, सुनीता देवी, चंदन, सत्यम, राजितराम, मंगल, कैलाश, रामदीन, नंदलाल और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को पास के सरकारी सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के मद्देनजर चिकित्सकों ने इ्न्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, फरार डंपर चालक की तलाश जारी है और पुलिस घटना की जांच कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बहराइच में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है।मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version