Site icon Asian News Service

पूर्व मंत्री की 21साल की बेटी का हुआ अपहरण,जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

जयपुर,22 नवंबर (ए)। राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार शाम कांग्रेस नेता और पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण कर लिया गया।इस बारे में कांग्रेस नेता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच में सीएएसटी और डीएसटी की टीम जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस नेता की 21 साल की बेटी अभिलाषा केसावत का प्रतापनगर थाना इलाके से अपहरण हो गया। गोपाल केसवात ने कहा कि उनकी बेटी सोमवार शाम सब्जी खरीदने गई हुई थी। शाम छह बजे उसका फोन आया कि पापा मेरे पीछे कुछ लड़के लगे हुए हैं। तुरंत गाड़ी लेकर आ जाओ। इसके बाद कांग्रेस नेता तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन वहां न बेटी मिली और न उसकी स्कूटी। उनकी बेटी का मोबाइल भी बंद आ रहा है।
गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। गोपाल केसावत ने चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। गोपाल केसावत ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही इन चारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।
थाना अधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत सर्च की कार्रवाई शुरू की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मंगलवार सुबह अभिलाषा की स्कूटी एयरपोर्ट के पास मिल गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभिलाषा की तलाश कर रही है।
बता दें कि गोपाल केसावत पिछली गहलोत सरकार में घुमंतू विभाग के अध्यक्ष रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार उनपर पहले भी कई बार निजी रंजिश के चलते हमला हो चुका है। गोपाल केसावत ने बताया कि उन्होंने 2014 में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया था। उसके चलते कई लोगों से मेरी दुश्मनी हुई है। राजनीतिक द्वेष के चलते दो साल पहले भी पूरे परिवार को खतरा होने के कारण तत्कालीन डीजीपी से  सुरक्षा देने की मांग की थी। तीन महीने पहले भी मेरे घर पर हमला हुआ था। मेरी गाड़ी के शीशे तोड़े गए थे।
पुलिस को सूचना भी दी थी लेकिन इस मामले में कुछ नहीं हुआ। गोपाल केसावत ने कहा कि मुझ पर और मेरे परिवार पर खतरा बना हुआ था पर पुलिस ने सही कार्रवाई नहीं की। पुलिस को जांच में देखना चाहिए कि क्यों बार-बार मुझे और मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

Exit mobile version