Site icon Asian News Service

चार पहिया वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दोनों हवा में उछले,एक की मौत

Spread the love


जमुई,08 दिसम्बर (ए)। बिहार के  जमुई में बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों युवक हवा में उछल गए। बाइक चलाने वाला शख्स करीब 10 फीट तो पीछे बैठा युवक 30 फीट ऊपर हवा में उछल कर दूर गिरता है। इस हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। सिकंदरा मुख्य मार्ग के महिसौड़ी के पास ये हादसा हुआ। CCTV वीडियो में साफ दिख रहा है।
दो लोग एक बाइक से जा रहे है, सामने से पुआल लदा एक ठेला आ रहा है। वीडियो देखने से ऐसा लगता है कि ठेले के कारण विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो युवक को दिखाई नहीं दी और दोनों गाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर हो जाती है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक हवा में गोते खाते हुए जमीन पर गिरते है, जबकि गाड़ी का बोनट पूरी तरह से डैमेज हो जाता है।
सीसीटीवी में पूरा हादसा कैप्चर हुआ है। घटना के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को ड्राइवर कच्चे रास्ते पर मोड़ लेता है। इधर एक्सीडेंट के बाद कुछ लोग वहां जुट जाते हैं और गाड़ी को रोकने की कोशिश करते हैं। गुस्से में लोग स्कॉर्पियो ड्राइवर को रोकने के लिए गाड़ी के आगे भी आते हैं, इसके बावजूद वो गाड़ी लेकर फरार हो जाता है।
मृतक की पहचान अजीत कुमार (24) लोहारा गांव निवासी के रूप में हुई है। वो अपनी बहन की शादी के लिए सब्जी खरीदने के लिए बाजार जा रहा था। वहीं, गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान छोटू ठाकुर पिता भोला ठाकुर के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अजीत कुमार की मौसेरी बहन की आज शादी है। शादी को लेकर युवक अपने एक दोस्त के साथ बाइक से जमुई से सब्जी लेकर अपने गांव लोहरा जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक अजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, छोटू ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया।

Exit mobile version