Site icon Asian News Service

यूपी में बोले गडकरी, एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बना दें, अमेरिका जैसी होंगी सड़कें

Spread the love


मिर्जापुर-जौनपुर ,20 दिसंबर (ए)। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को यूपी के लोगों से आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की दोबारा सरकार बनाने अपील करते हुए कहा कि पांच साल के भीतर उत्तर प्रदेश की सड़कें अमेरिका जैसी होंगी। नितिन गडकरी ने यह बात यूपी के जौनपुर व मिर्जापुर में एक उद्धाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।
गडकरी ने कहा ‘योगी जी को सपोर्ट करें, हमारी सरकार को चुनें, मैं राज्य में पांच लाख करोड़ रुपए का विकास कार्य लाऊंगा। जब इस तरह के काम होंगे तो यूपा का रोड इंफ्रास्ट्रक्चर अमेरिका जैसा हो जाएगा। मैं आपको अपना वादा पूरा करने का आश्वासन देता हूं।’ गडकरी ने राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास को अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा, ‘मेरा वचन पत्थर की लकीर है, आने वाले पांच साल के अंदर उत्तर प्रदेश की सड़कें यूरोपियन स्‍टैंडर्ड की नहीं बल्कि अमेरिका के बराबर बनेंगी।’
उन्होंने दावा किया, ‘उत्तर प्रदेश में 1.40 लाख करोड़ रुपए के काम पूरे किये और 1.80 लाख हजार करोड़ के काम चल रहे हैं। उत्तर प्रदेश में तीन लाख करोड़ रुपए से अधिक का काम किया।” गडकरी ने कहा, आप एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बना दें, आने वाले पांच साल में मैं पांच लाख करोड़ रुपये के काम उत्तर प्रदेश में करके दिखाऊंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं उन नेताओं में नहीं हूं जो खोखला वादा करते हैं, जो बोलूंगा डंके की चोट पर करूंगा और सात साल में जो भी कहा उसे पूरा करके दिखाया।

Exit mobile version