Site icon Asian News Service

सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर ने गुरुग्राम के व्यवसायी से मांगी थी रंगदारी: पुलिस

Spread the love

गुरुग्राम, छह दिसंबर (ए) राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हाल ही में एक पूर्व स्थानीय पार्षद और व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। .

राकेश कुमार नामक व्यवसायी की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस थाने में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हालांकि मामले में कोई प्रगति नहीं हुई।.गोगामेड़ी की हत्या के बाद, एक पेट्रोल पंप के मालिक व्यवसायी कुमार के परिवार में दहशत का माहौल है। उनका दावा है कि गोदारा ने एक महीने में उन्हें तीन बार फोन पर धमकी दी।

बिलासपुर खुर्द गांव के निवासी कुमार ने कहा कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन उन्हें केवल एक कांस्टेबल मुहैया कराया गया।

चौदह अक्टूबर को गोदारा ने सबसे पहले व्यवसायी को फोन किया और एक करोड़ रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, कुमार ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी और पैसे नहीं दिए।

दूसरी कॉल 25 अक्टूबर को आयी जिसमें गैंगस्टर ने अपनी मांग दोहरायी। 10 नवंबर को, गोदारा ने कुमार को तीसरी कॉल की और कुमार से ‘अपनी अर्थी तैयार करने’ के लिए कहा क्योंकि देरी के कारण वह अब पैसे नहीं चाहता था।

कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”मेरे लिए घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने धमकियां दी हैं और पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है।”

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हालांकि कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में उनके घर के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को उन दो आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया, जिन्होंने कथित तौर पर गोदारा के दुश्मनों का ‘समर्थन’ करने के लिए गोगामेड़ी की हत्या की थी।

गैंगस्टर 2022 में देश से भागने से पहले बीकानेर के लूणकरनसर के कपूरियासर में रहता था।गोदारा 2019 में चूरू के सरदार शहर में भींवराज सारण की हत्या का मुख्य आरोपी है और उसने गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की भी जिम्मेदारी ली थी।

Exit mobile version