Site icon Asian News Service

शादी का झांसा देकर जुड़वा भाईयों पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Spread the love


सिरमौर, 21 अप्रैल (ए)। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र की एक युवती ने जुड़वा भाइयों पर दुराचार का आरोप लगाते हुए पुरुवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में शादी का झांसा देकर दो सगे भाइयों पर दुराचार करने के आरोप लगाए हैं। शिकायत मिलने पर पुरुवाला थाना पुलिस टीम ने एफआईआर दर्जकर मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार गिरिपार की एक युवती ने पुरुवाला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।
पीड़िता ने शिकायत में कहा कि शिक्षा पूरी करने के बाद पांवटा निजी क्षेत्र में नौकरी करनी शुरू कर दी थी। वर्ष 2015 में कफोटा में पहली बार एक युवक से मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। आरोपी युवक ने खुद को सेना में होने की बात कही। साथ ही विवाह रचाने का वायदा भी किया। आरोपी हर बार जब घर अवकाश पर आता तो शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने कहा कि उसका एक जुड़वा भाई भी है। दोनों सेना में कार्यरत हैं। स्थानीय रीति रिवाज के मुताबिक जोड़ीदार में शादी की बात भी कही।
युवती ने इसके लिए इनकार कर दिया था। आरोपी के छोटे भाई ने भी बातचीत करने का दबाव बनाया और उसने भी जबरन दुराचार किया। शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इसके बाद डीएसपी पांवटा बीर बहादुर सिंह, थाना प्रभारी पुरुवाला विजय रघुवंशी, अतिरिक्त थाना प्रभारी पुरुवाला प्रताप सिंह और महिला पुलिस टीम तफ्तीश के लिए मौके पर पहुंची। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा-376 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Exit mobile version