Site icon Asian News Service

हिस्ट्रीशीटर की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली,हुए गिरफ्तार

Spread the love


कानपुर, 13 जुलाई (ए)। यूपी के कानपुर में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गये। जानकारी के अनुसार चमनगंज का हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 अपराधी शाहिद पिच्चा और उसका साथी अन्नू पिस्टल की सोमवार देर रात रेलबाजार पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। अपराधियों के पैर पर गोली लगने से दोनों घायल हो गए। वहीं उनका तीसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। गौरतलब है कि बीते दिनों वर्चस्व की लड़ाई के चलते शबलू गिरोह के सुब्हान रायनी से चमनगंज में शाहिद पिच्चा और उसके साथियों का विवाद हुआ था। कुछ दिन बाद पिच्चा ने सुब्हान को गोली मारी  थी। गोली उसके दांये हाथ पर लगी थी। इस मामले में बेकनगंज थाने में शाहिद पिच्चा समेत आठ आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। बेकनगंज पुलिस इस घटना के बाद से पिच्चा की तलाश कर रही थी। 
सोमवार रात करीब तीन बजे पुलिस को सूचना मिली कि शाहिद अपने साथी अन्नू पिस्टल व एक अन्य के साथ क्रेटा कार से चकेरी की तरफ जा रहा है। पुलिस ने सीओडी पुल के पास नाकेबंदी की। इस दौरान बेकनगंज के अलावा रेलबाजार पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। पुलिस को देखकर शाहिद पिच्चा ने पिस्टल निकालकर पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में उसके और अन्नू के पैर पर गोली लगी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कार और 30 एमएम पिस्टल बरामद की है। उनका तीसरा साथी भागने में कामयाब रहा। 
इंस्पेक्टर रेलबाजार रवि श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों आरोपितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के पास से पिस्टल बरामद हुई है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

Exit mobile version