Site icon Asian News Service

इमानदार चोर: खुद पहुंचा थाने, बरामद कराया लाखों का माल

Spread the love


रामपुर, 27 जनवरी (ए)। यूपी के रामपुर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां एक चोर ने पहले माल चुराया फिर खुद थाने पहुंच कर बोला- दरोगा जी मैं चोर हूं मुझे गिरफ्तार कर लो। रामपुर जिले के अजीमनगर थाने पहुंचे चोर की आपबीती सुन पुलिस वाले भी चौंक गए। चोर में चुराई गई नगदी जेवर समेत मेंथा आयल पुलिस को बरामद करा दिया। खुद भी पकड़ा गया और अपने साथियों को भी पुलिस से पकड़वाया।
दौकपुरी टांडा निवासी शरीफ अहमद के बंद पड़े घर से आठ दिन पहले चोरी हो गई थी। चोरों ने घर में रखा करीब एक कुंतल मेंथा आयल नगदी जेवर समेत लाखों रुपए का माल साफ किया था। पुलिस मामले की कई दिन से छानबीन में लगी हुई थी। बताते हैं इस दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिल गए थे। बुधवार दोपहर गांव निवासी युवक अनस थाने पहुंचा और दरोगा से चोर होने की बात कही।

आरोपी युवक ने कहा साहब में चोर हूं और मैंने ही अपने पड़ोसी के घर चोरी की थी। पहले तो थाने में बैठे पुलिस वालों ने उसे पागल समझा। लेकिन जब चोर ने आपबीती सुनाई तो पुलिस माजरा समझ गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी चोर की की निशानदेही पर पुलिस ने मेंथा आयल नगदी जेवर समेत चोरी गया माल भी बरामद करा दिया। चोर ने अपने दो ओर साथियों के नाम बताए। जिनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इमानदार चोर के कारण कई दिनों से उलझा हुआ मामला थोड़ी देर के अंदर ही सुलझ गया। एसओ रविंद्र कुमार ने बताया कि तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। दो को गिरफ्तार कर माल बरामदगी भी की गई है।

Exit mobile version