Site icon Asian News Service

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पकड़े गए सैंकड़ों एक्टिव सिमकार्ड

Spread the love

आगरा (उप्र) 18 मार्च (ए) उत्तर प्रदेश के आगरा की जूता फैक्टरी में काम करने वाले मजदूरों के नाम से एक्टिव सिम कार्ड भारत से चीन और वियतनाम ले जाए जा रहे थे: जिन्हें इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। एक अधिकारी ने यहां इसकी जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक उषा रंगरानी ने बताया कि राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इस बड़ी साजिश का खुलासा किया गया है।उन्होंने बताया कि कार्गो टर्मिनल से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इनके कब्जे से सैकड़ों एक्टिव सिम कार्ड मिले हैं।पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गये लोगों की पहचान मुकुल कुमार, हेमंत कुमार, कन्हैया और अनिल कुमार के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि इन सब से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में उनसे यह भी पता चला कि टेलीग्राम एप के जरिए कुछ लोग इनके संपर्क में आए थे और एक्टिव सिम कार्ड की मांग की थी जिसके लिये उन्हें 1300 प्रति सिमकार्ड के हिसाब से मिलने थे ।

अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए तीन आरोपी उत्तर प्रदेश के शहर आगरा के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि मुकुल कुमार की जूता फैक्ट्री है और उसी ने कथित रूप से श्रमिकों के नाम पर सिम कार्ड लिया था 

Exit mobile version