Site icon Asian News Service

इस मंत्री के साथ सेल्फी लेनी है तो जमा करने पड़ेंगे 100 रुपए

Spread the love


भोपाल, 18 जुलाई (ए)। सेल्फी लेने में वक्त खराब होने एवं कार्यक्रमों में देरी से पहुंचने की परेशानी बताते हुए मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों को भाजपा मंडल इकाई में संगठन काम के लिए 100 रुपए जमा करवाने होंगे। इसके अलावा, ठाकुर ने भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूर खंडवा स्थित भाजपा कार्यालय में शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि अब वह गुलदस्ता की जगह किताबें स्वीकार करेंगी, क्योंकि भगवान विष्णु के अलावा कोई भी ऐसा नहीं है जो साफ और बेदाग हो।

उन्होंने बताया, सेल्फी में वक्त बहुत खराब होता है और कई बार हम घंटा-घंटा भर तक (कार्यक्रमों में पहुंचने के लिए) लेट हो जाते हैं। इसलिए संगठनात्मक दृष्टि से हमने यह विचार किया है कि अब जो भी सेल्फी लेना चाहते हैं, उसे सेल्फी लेने के लिए भाजपा के मंडल इकाई के कोषाध्यक्ष के पास 100 रुपए जमा करवाने होंगे, ताकि यह राशि संगठन के काम में आए।
उन्होंने आगे कहा, जो फूलों से स्वागत की बात है। उसके लिए मेरा शुरू से आग्रह रहा कि फूल में महालक्ष्मी का निवास मानते हैं। भगवान विष्णु के अलावा कोई भी ऐसा नहीं है जो बेदाग हो। इसलिए मैं स्वागत के लिए फूल स्वीकार नहीं कर सकती। इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा है कि गुलदस्ते की जगह किताब देनी चाहिए। संयोग से ठाकुर के कैबिनेट सहयोगी विजय शाह ने भी 2015 में प्रस्ताव रखा था कि उनके साथ सेल्फी लेने वालों को किसी कारण के लिए 10 रुपए दान करने होंगे।

Exit mobile version