Site icon Asian News Service

गाजीपुर और बलिया में भी गंगा में मिलीं दर्जनों लाशें,कई शवों को बाहर निकाला गया

Spread the love


बलिया-गाजीपुर 11 मई (ए)। यूपी के गाजीपुर और बलिया में मंगलवार को गंगा नदी में दर्जनों शव दिखाई देने के बाद हड़कंप मच गया। सोमवार को बक्सर में लाशें दिखाई देने के बाद आशंका जताई गई थी कि यूपी के जिलों से ही बहकर आ रही हैं। इसके बाद बलिया और गाजीपुर में प्रशासन ने गंगा घाट किनारे सतर्कता बढ़ाई तो लाशें बहती दिखाई दी। इस दौरान बलिया में 46 शवों को बाहर निकाला गया है। कोरोना पीड़ितों की लाश होने की आशंका में लोगों में दहशत है।  
बलिया के उजियार घाट और भरौली पर बहकर आये दर्जनों शवों को पुलिस ने निकलवाया है। बताया जा रहा है कि उजियार में 40 और भरौली में 6 शवों को पुलिस ने गंगा से बाहर निकलवाया है। पुलिस प्रशासन ने जेसीबी गड्ढा खोदवाकर सभी शवों को जमीन में गड़वाया है। बलिया के उजियार घाट के ठीक उस पार बिहार का बक्सर है।
इससे पहले गाजीपुर में गंगा में कुछ लाशें बहती हुई दिखीं। गाजीपुर की गंगा में लाशें दिखने के बाद डीएम एमपी सिंह ने कहा कि हमें गंगा में लाशों की जानकारी मिली। हमारे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और जांच चल रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कहां से आए थे। इससे पहले बक्सर के डीएम अमन समीर ने कहा था कि यूपी की ओर से लाशें बहकर सीमा में आ गई है। 

Exit mobile version