Site icon Asian News Service

डांसर के संग तमंचे पर डिस्को करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Spread the love


हमीरपुर, 06 जनवरी एएनएस। यूपी के हमीरपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक साथ चार तमंचे लेकर एक डांसर के साथ डांस करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने सोशल मीडिया पर इस प्रकार के वीडियो वायरल करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश भी जारी किए हैं। 
करीब एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था। किसी कार्यक्रम में युवक चार तमंचे लेकर ठुमके लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो पुलिस तक पहुंची तो पुलिस इस युवक का अंदाज देखकर सन्न रह गई। एसपी एनके सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जिसके बाद युवक की शिनाख्त की कोशिशें हुई।
कई दिनों से चल रही मशक्कत के बाद मंगलवार की शाम जरिया थाना के उपनिरीक्षक प्रभुराज सिंह ने सिपाहियों वेद प्रकाश, अभिषेक और विपिन की टीम के साथ आरोपी युवक को चंडौत गांव के बेतवा नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियों में तमंचे के साथ नाचने वाला युवक थाना जरिया के धगवां गांव का महेश कुमार अहिरवार पुत्र रतन कुमार अहिरवार है। वीडियो एक जनवरी को वायरल हुआ था।
जांच में पता चला है कि यह वीडियो किसी की जन्मदिन की पार्टी में बनाया गया। गिरफ्तार युवक के तीन और साथी हैं, जिनकी तलाश की जा रही है, जल्द ही इनकी भी गिरफ्तारी होगी। 

Exit mobile version